QSR Companies Under Radar: इन 3 शेयरों पर निर्मल बंग ने जताया भरोसा, आ सकता है बड़ा उछाल – westlife jubilant restaurant brand asia qsr companies under radar in brokerage firm nirmal bang

फेस्टिव सीजन के दौरान क्विक सर्विस रेस्टोरेंट (QSR) स्पेस में अच्छे डिमांड की उम्मीद की जा रही है। ऐसा हम नहीं कह रहें बल्कि घरेलू ब्रोकरेज फर्म निर्मल बंग का कहना है। निर्मल बंग ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि क्विक सर्विस रेस्टोरेंट (Quick-Service Restaurant) से जुड़े शेयरों में खरीदारी का मूड बन रहा है। क्योंकि अगस्त-सितंबर में इस स्पेस से जुड़े शेयरों में डिमांड का माहौल सुधरा है और उनका मानना है कि फेस्टिव सीजन में QSR से जुड़े शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिलेगी।

इन शेयरों पर जताया भरोसा

इस स्पेस में ब्रोकरेज फर्म निर्मल बंग ने Westlife, Jubilant और Restaurant Brand Asia के शेयर को अपनी रडार पर रखा है। निर्मल बंग का कहना है कि आगे ये शेयर अच्छा करते दिखाई देंगे।

QSR पर क्या कहती है निर्मल बंग की रिपोर्ट

बता दें कि ब्रोकरेज फर्म निर्मल बंग ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि Quick-Service Restaurant कंपनिया का डिलीवरी चैनल अच्छा कर रहे हैं । डाइन इन चैनल में स्टैबलिटी देखने को मिल रही है। निर्मल बंग का मानना है कि फेस्टिव सीजन में डाइन इन में उछाल की संभावना है। अगस्त-सितंबर में डिमांड में एक बार से रिवाइवल देखने को मिल रहा है। कुछ महीनों से औसत डेली खर्च में भी बढ़ोतरी हुई है।

निर्मल बंग ने अपने रिपोर्ट में आगे कहा कि वित्त वर्ष 2025 की दूसरी तिमाही में QSR से जुड़ी कंपनियां का समय बेहतर रह सकता है। आमतौर पर दूसरी छमाही अच्छे होते हैं। निर्मल बंग का कहना है कि Westlife Foods को सबसे ज्यादा फायदा मिलता दिख सकता है। QSR के नतीजे सरप्राइज कर सकते हैं।

कैसी है इन शेयरों की चाल

कल यानी 20 सितंबर के कारोबार में इन तीनों ही शेयरों में बढ़त देखने को मिली। Jubilant Foodworks Ltd. का शेयर एनएसई पर शुक्रवार को 1.14 फीसदी की बढ़त लेकर 703.40 रुपये के स्तर पर बंद हुआ। 1 हफ्ते में इस स्टॉक में 3.59 फीसदी की उछाल देखने को मिला है जबकि 1 महीने में यह 12.49 फीसदी चढ़ा है। हाल ही में स्टॉक पर ब्रोकरेज फर्म शेयरखान ने खरीदारी की राय है और इसके लिए 800 रुपये का टारगेट दिया है।

Restaurant Brands Asia Ltd का शेयर 0.64 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुआ। शेयर ने 1 हफ्ते में 3.12 फीसदी का उछाल दिखाया है। वहीं Westlife Foodworld Ltd का शेयर शुक्रवार को 1.85 फीसदी की बढ़त के साथ 876.10 रुपये के स्तर पर क्लोजिंग दी। स्टॉक का ऑल टाइम हाई 1,024.95 रुपये पर है। 1 हफ्ते में शेयर 2.67 फीसदी भागा है जबकि 1 महीने में इसमें 8.37 फीसदी की तेजी आई है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *