Buzzing Stocks: आज सन फार्मा, टेक महिंद्रा, दिलीप बिल्डकॉन और अन्य स्टॉक्स पर रहेगा फोकस – Buzzing Stocks Sun Pharma Tech Mahindra Dilip Buildcon and others stocks in focus today

अमेरिकी बाजार मंदी की आशंका से शुक्रवार को कमजोर बंद हुए थे। आज ग्लोबल मार्केट से मिलेजुले संकेत मिल रहे हैं। वहीं पहली तिमाही में ACCENTURE का रेवेन्यू 15% बढ़कर 1575 करोड़ पर पहुंच गया है। लेकिन कंपनी ने डिमांड में सुस्ती के दिए संकेत देते हुए कहा है कि ग्राहक खर्च कम कर रहे हैं। इससे फैसले लेने में देरी हो रही है। कंपनी ने FY23 के लिए गाइडेंस में बढ़ोतरी नहीं की है। इसके बाद आज IT कंपनियों पर नजरें रहेंगी। जिसमें टेक महिंद्रा पर आज फोकस रहेगा। इसके अलावा यूएसएफडीए से वॉर्निंग लेटर मिलने के कारण सन फार्मा पर भी फोकस रहेगा। दिलीप बिल्डकॉन को बड़ा ऑर्डर मिलने से इस स्टॉक पर भी फोकस रहेगा।

Sun Pharmaceutical Industries

कंपनी को हलोल फैसिलिटी के लिए यूएसएफडीए से वॉर्निंग लेटर मिला है। चेतावनी पत्र में करेंट गुड मैन्युफैक्चरिंग प्रैक्टिस (cGMP) नियमों के उल्लंघन का उल्लेख है।

कंपनी को नेशल हाइवे एथॉरिटी ऑफ इंडिया से तेलंगाना में 4 लेन के नये HAM project के लिए 1,647 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला।

कंपनी ने पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी डायनाकॉमर्स होल्डिंग्स बीवी (Dynacommerce Holdings BV) में 100% हिस्सेदारी की बिक्री को अपनी सहायक कंपनी कॉमविवा नीदरलैंड्स बीवी (Comviva Netherlands BV) को बेचने की मंजूरी दे दी है।

एलटीएस इन्वेस्टमेंट फंड ने एनडीटीवी में हिस्सेदारी 2.3% घटाई। एलटीएस इन्वेस्टमेंट फंड ने खुले बाजार लेनदेन के जरिये एनडीटीवी में 2.32% हिस्सेदारी बेची है। इसके साथ, कंपनी में फंड की हिस्सेदारी पहले के 9.75% से घटकर 7.42% हो गई।

सीधा सौदा: दो एक्सपर्ट्स के सुझाए इन 20 स्टॉक्स में ट्रेड लेकर आप इंट्राडे में कर सकते हैं दमदार कमाई

फीनिक्स मिल्स ने खुदरा विकास के लिए सूरत में 7.22 एकड़ भूमि का अधिग्रहण किया। कंपनी ने सूरत, गुजरात में 510 करोड़ रुपये में 7.22 एकड़ भूमि का अधिग्रहण पूरा किया।

दिव्या कोठारी ने अपनी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण 17 दिसंबर से सीएचडी केमिकल्स के प्रबंध निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया है।

कंपनी ने VolteoEdge में स्ट्रटेजिक इनवेस्टमेंट किया है।

अरफिन इंडिया को सऊदी बेसिक इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन (Saudi Basic Industries Corporation) से 350 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *