उतार-चढ़ाव भरे बाजार में करना चाहते है बेहतर कमाई, तो एक्सपर्ट्स के बताए इन स्टॉक्स पर जरुर लगाए दांव – If you want to earn better in a volatile market then definitely bet on these stocks according to experts

बाजार में निचले स्तरों से अच्छी रिकवरी देखने को मिला है। निफ्टी 18100 के ऊपर कारोबार कर रहा है। निफ्टी बैंक दिन के LOW से करीब 300 अंक सुधरा है जबकि मिडकैप में सबसे ज्यादा एक्शन देखने को मिल रहा है। ऑटो और सरकारी बैंक में अच्छी तेजी आई है। इस हफ्ते PSU बैंक इंडेक्स अब तक करीब 10 परसेंट चढ़े है। हालांकि ऑयल-गैस और IT दबाव बना रहा है। ONGC, BPCL में करीब एक परसेंट की गिरावट आई है। कोरोना की चिंता से डायग्नोस्टिक शेयरों में एक्शन बढ़ा है। विजया डायग्नोस्टिक 4 परसेंट ऊपर कारोबार कर रहा है। थायरोकेयर में ढाई परसेंट से ज्यादा का उछाल देखने को मिल रहा है।

ऐसे में सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने भी टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। आइए एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर डालते है एक नजर।

www.rajeshsatpute.com के राजेश सातपुते की पसंद

Bajaj Finserv (Fut) – राजेश सातपुते ने Bajaj Finserv में खरीदारी की राय दी है और इस स्टॉक में 1490 रुपये का स्टॉपलॉस सुझाया है। उनका मानना है कि यह स्टॉक हमें 1580/1600 रुपये का स्तर दिखा सकता है।

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा की पसंद

Maruti Suzuki – प्रकाश गाबा ने Maruti Suzuki में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 8250 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 8400/8500 रुपये के लक्ष्य के लिए खऱीदारी की जा सकती है।

मार्केट एक्सपर्ट्स के अमित सेठ की पसंद

ONGC – अमित सेठ ने ONGC में खरीदारी की राय दी है और इस स्टॉक में 142 रुपये का स्टॉपलॉस सुझाया है। उनका मानना है कि यह स्टॉक हमें 150 रुपये का स्तर दिखा सकता है।

Stock Market- खबरों के दम पर इन शेयरों पर दिखेगा एक्शन, हरगिज ना चूके इनसे नजर

manasjaiswal.com के मानस जयसवाल की पसंद

TVS Motor – मानस जयसवाल ने TVS Motor में खरीदारी की राय दी है और इस स्टॉक में 1029 रुपये का स्टॉपलॉस सुझाया है। उनका मानना है कि यह स्टॉक हमें 1075 रुपये का स्तर दिखा सकता है।

प्रभुदास लीलाधर के शिल्पा राउत की पसंद

Canara Bank- मानस जयसवाल ने Canara Bank में खरीदारी की राय दी है और इस स्टॉक में 299 रुपये का स्टॉपलॉस सुझाया है। उनका मानना है कि यह स्टॉक हमें 325/330 रुपये का स्तर दिखा सकता है।

(डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सार्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *