Stock Tips: इस शेयर में निवेश दोगुना करने का गोल्डेन चांस, ब्रोकरेज ने बढ़ा दिया टारगेट प्राइस, क्या आपके पोर्टफोलियो में है? – leading integrated metal producer Shyam Metalics and Energy share price recovers fast from record level and experts looks for attractive gain

Stock Tips: स्टॉक मार्केट का एक बेसिक फंडा है कि सस्ते में खरीदो और महंगे में बेचो। इस फंडे के हिसाब से लॉन्ग स्टील प्रोडक्ट्स बनाने वाली दिग्गज कंपनी श्याम मेटलिक्स एंड एनर्जी (Shyam Metalics and Energy) के शेयरों में पैसे लगाने का यह शानदार मौका है। एक दिन पहले यह रिकॉर्ड निचले स्तर पर फिसल गया था और इस लेवल से शेयरों ने आज जबरदस्त वापसी की। अब मार्केट एक्सपर्ट्स का मानना है कि मौजूदा लेवल पर निवेश कर अपनी पूंजी को फटाफट दोगुना करने का मौका है।

घरेलू ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इसमें निवेश के लिए 570 रुपये का टारगेट (Shyam Metalics and Energy Target Price) फिक्स किया है। आज BSE पर यह 4.86% चढ़कर 279.35 रुपये (Shyam Metalics and Energy Share Price) पर बंद हुआ है।

Crypto Price: इस साल पहली बार $26000 के पार BitCoin, मार्केट में बढ़ा दबदबा, चेक करें टॉप-10 क्रिप्टो के भाव

रिकॉर्ड निचले स्तर से Shyam Metalics की शानदार वापसी

श्याम मेटलिक्स के शेयर 24 जून 2021 को घरेलू मार्केट में लिस्ट हुए थे और आईपीओ निवेशकों को यह 306 रुपये के भाव में जारी हुआ था। अभी आईपीओ निवेशक करीब 9 फीसदी घाटे में हैं। पिछले साल 24 मार्च 2022 को यह 385.40 रुपये के भाव पर था जो एक साल का हाई लेवल है। हालांकि एक ही साल में यह 32 फीसदी फिसलकर 16 मार्च 2023 को 263.15 रुपये के रिकॉर्ड निचले स्तर पर आ गया। हालांकि इसके बाद श्याम मेटलिक्स ने शानदार वापसी की और आज यह करीब 5 फीसदी चढ़कर बंद हुआ है।

Pharma Stocks: इस फार्मा स्टॉक पर ब्रोकरेज बुलिश, तगड़े मुनाफे के लिए अपनाएं यह स्ट्रैटजी

अब निवेश कर पैसे डबल करने का मौका

श्याम मेटलिक्स के शेयरों में आज शानदार तेजी रही। मौजूदा कैपेसिटीज में तेजी, स्टेनलेस स्टील और कलर-कोटेड स्टील में एंट्री, रामसरूप इंडस्ट्रीज से आय और एलुमिनियन फॉइल और लो-कॉर्बन फेरोक्रोम की बेहतर क्षमता के चलते ब्रोकरेज का मानना है कि मौजूदा लेवल से यह दोगुनी ऊंचाई से भी ऊपर चढ़ सकता है। इन सब वजहों से ब्रोकरेज का अनुमान है कि वित्त वर्ष 2025 तक कंपनी का EBITDA चालू वित्त वर्ष 2023 की तुलना में दोगुनी तेजी से बढ़ सकता है। इन सब वजहों से ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इसकी खरीदारी की रेटिंग को बरकरार रखा है और टारगेट प्राइस 425 रुपये से बढ़ाकर 570 रुपये कर दिया है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए सलाह या विचार एक्सपर्ट/ब्रोकरेज फर्म के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदायी नहीं है। यूजर्स को मनीकंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले हमेशा सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *