बाजार में दायरे में कारोबार, चार एक्सपर्ट्स ने बाजार बंद होने से पहले इन 4 शेयर्स पर लगाया दांव – Four experts bet on Zydus Life BHEL SUN PHARMA Triveni Turbine stocks before market closing to make profits in a rangebound market

हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन बाजार में दायरे में कारोबार होता हुआ नजर आया। उतार-चढ़ाव के बीच निफ्टी बैंक की फ्लैट क्लोजिंग देखने को मिली। मिडकैप ,स्मॉलकैप, फार्मा, रियल्टी में शेयरों में खरीदारी देखने को मिली है। PSU बैंक, IT, मेटल इंडेक्स बढ़त पर बंद हुए। निफ्टी के 50 में से 29 शेयरों में गिरावट देखने को मिली। सेंसेक्स के 23 मे से 15 शेयरों में दबाव नजर आया। वहीं निफ्टी बैंक के 12 में से 8 शेयरों में तेजी देखने को मिली। सेंसेक्स 184 प्वाइंट गिरकर 59,727 पर बंद हुआ। जबकि निफ्टी 47 प्वाइंट गिरकर 17,660 पर बंद हुआ। आज बाजार में एक्सपर्ट्स ने शॉर्ट टर्म में अच्छा मुनाफा कमाने के लिए जायडस लाइफ, भेल, सन फार्मा और त्रिवेणी टर्बाइन के शेयर में खरीदारी करने की सलाह दी।

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का सस्ता ऑप्शनः Zydus Life

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने कहा कि भारत फोर्ज के स्टॉक में अप्रैल की एक्सपायरी वाली कॉल खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 510 के स्ट्राइक वाली कॉल 12.55 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें कुछ दिनों में 20 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 6 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

Kotak Securities के श्रीकांत चौहान का एफएंडओ सुपरस्टार शेयरः BHEL Future

Kotak Securities के श्रीकांत चौहान ने बाजार बंद होने से पहले एफएंडओ सेगमेंट से भेल के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 82 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 74 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 75.75 रुपये के लेवल पर खरीदारी करनी चाहिए।

डीलर्स ने डीलिंग रूम्स में आईटी और बैंकिंग स्टॉक में कराई बंपर बाईंग, कुछ दिनों होगा जोरदार मुनाफा

Trader & Market Expert अमित सेठ का चार्ट का चमत्कार शेयरः SUN PHARMA

Trader & Market Expert अमित सेठ ने आज के लिए चार्ट का चमत्कार दिखाने वाले शेयर के रूप में सन फार्मा पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 1004 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 993 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक बढ़कर 1025 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

SBI Securities के सनी अग्रवाल का मिडकैप फंडा स्टॉकः Triveni Turbine

SBI Securities के सनी अग्रवाल ने मिडकैप फंडा स्टॉक बताते हुए कहा कि आज त्रिवेणी टर्बाइन के स्टॉक में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें 334 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें मध्यम अवधि में 400 का टारगेट देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *