फाइनेंस और फार्मा स्टॉक्स में डीलर्स ने कराई बंपर खरीदारी, शॉर्ट टर्म में मिलेगा मोटा मुनाफा – Dealers made bumper purchases in Bajaj finance and Zydus Life stocks will give huge profits in short term

हाई वोलैटिलिटी के बीच कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन बाजार दायरे में कारोबार करता दिखाई दिया। बायोकॉन Biologics में सीरम Institute निवेश दोगुना करेगी। 15 करोड़ डॉलर का लोन इक्विटी मे कन्वर्ट होगा। बायोकॉन की CMD किरण मजूमदार ने कहा डील में वैक्सीन का पूरा पोर्टफोलियो शामिल है। ये डील 600 करोड़ रुपये के वैल्यूएशन पर हुई है। वहीं CROMPTON में टॉप मैनेजमेंट बदलने से बाजार नाखुश दिखाई दिये। ये शेयर 10 परसेंट से ज्यादा लुढ़क गया। नए CEO प्रोमीत घोष के अनुभव को लेकर बाजार चिंतित नजर आया। ऐसे में आज ब्रोकरेज हाउसेज के डीलिंग रूम्स में किन दो स्टॉक्स में सबसे ज्यादा खरीदारी या बिकवाली हुई। इसका पता लगाते हुए सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने कहा कि आज बजाज फाइनेंस और जायडस लाइफ पर खरीदारी करने की राय डीलिंग रूम्स में दी गई।

यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने इस स्टॉक में अपने क्लाइंट्स से खरीदारी करवाई। कल नतीजों से पहले डीलर्स की इस शेयर में BTST यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की सलाह है। इस शेयर में F&O सेगमेंट में नई खरीदारी हुई है। इसके साथ ही इसमें HNIs ने आज खरीदारी की है।

दूसरे स्टॉक के बारे में बताते हुए यतिन ने कहा कि डीलर्स ने जायडस लाइफ के शेयर में भी खरीदारी करवाई है। इसमें घरेलू फंड्स ने खरीदारी की है। डीलर्स के मुताबिक शेयर में 540-550 रुपये के पोजीशनल लक्ष्य संभव है। डीलर्स के मुताबिक मई सीरीज के फ्यूचर्स में निवेश फायदेमंद नजर आ रहा है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *