आपकी तगड़ी कमाई के लिए अनिल सिंघवी ने चुनें ये 4 Stocks, बाजार खुलने पर करें खरीदारी Anil Singhvi Stocks: आज सोमवार को बाजार में अच्छा-खासा एक्शन होने की उम्मीद दिख रही है. शुक्रवार और वीकेंड में नतीजों के चलते कुछ मजबूत स्टॉक्स हैं, जिनमें खरीदारी की राय बन रही है. अनिल सिंघवी से जान लीजिए स्टॉपलॉस और टारगेट क्या रखना है. एप में देखें

Anil Singhvi Stocks: मजबूत नतीजों और खबरों को ध्यान में रखते हुए आपको बाजार में कहां पोजीशन लेनी है और किन स्टॉक्स में खरीदारी करनी है, ये जान लीजिए मार्केट गुरु अनिल सिंघवी से. आज सोमवार को बाजार में अच्छा-खासा एक्शन होने की उम्मीद दिख रही है. शुक्रवार और वीकेंड में नतीजों के चलते कुछ मजबूत स्टॉक्स हैं, जिनमें खरीदारी की राय बन रही है. अनिल सिंघवी से जान लीजिए स्टॉपलॉस और टारगेट क्या रखना है.

1. Buy Supreme Industries

सुप्रीम इंडस्ट्रीज़ में खरीदारी की राय है. शुक्रवार को दिन में कंपनी ने अपने नतीजे पेश किए थे. कंपनी के इंटरनल्स काफी मजबूत हैं, ऐसे में स्टॉक में बढ़िया रैली देखने को मिल सकती है. स्टॉपलॉस 4300 पर और टारगेट 4440, 4500, 4600 पर रखना है.

2. Buy AU Small Finance Bank Futures

स्मॉल फाइनेंस बैंक में खरीदारी की सलाह है. आरबीआई ने इस बैंक के लिए एक गाइडलाइन जारी की थी, जिसके बाद बैंक के लिए बहुत बड़ी खबर है. आरबीआई ने स्मॉल फाइनेंस बैंक को फुल सर्विस बैंक में बदलने की गाइडलाइन जारी की है. यहां आपको स्टॉपलॉस 592 पर और टारगेट 616, 624, 638 पर रखना है.

3. Buy Jana Small Finance Bank

इस बैंक के लिए भी वही खुशखबरी है. आरबीआई की ओर से स्मॉल फाइनेंस बैंक को फुल सर्विस बैंक में बदलने की गाइडलाइन आने के बाद इस स्टॉक में बढ़िया एक्शन देखने को मिल सकता है. यहां स्टॉपलॉस 500, टारगेट प्राइस 520, 529 रखना है.

4. Buy Shakti Pumps

शक्ति पम्प्स ने वीकेंड पर बहुत मजबूत नतीजे पेश किए हैं. जिसके बाद इसमें खरीदारी की राय है. स्टॉपलॉस 1765 और टारगेट प्राइस 1845, 1890, 1940 पर रखना है.



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *