Multibagger Stocks: पांच साल में 1000% से ज्यादा का रिटर्न, अब BTML ने की अहम डील

शेयर बाजार में कई ऐसे स्टॉक्स हैं, जिन्होंने अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। वहीं कई कंपनियों ने निवेशकों को कम वक्त में ही मालामाल कर दिया है। इसमें से एक Bodhi Tree Multimedia Ltd का भी शेयर शामिल है। स्टॉक ने अपने निवेशकों पिछले पांच साल में 1000% से ज्यादा का रिटर्न दिया है। वहीं कंपनी की ओर से अब एक अहम डील भी की गई है।

भारत की लीडिंग कंटेंट प्रोडक्शन कंपनी बोधी ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड (BTML) ने अहम घोषणा की हैं। कंपनी ने डिज्नी-स्टार के साथ एक नए शो के लिए एक समझौता किया है, जिसे डिज्नी+ हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। यह शो (जो फिलहाल प्रोडक्शन में है) लोकप्रिय तुर्की सीरीज ‘एजेल’ जैसा है। अपनी मनोरंजक कहानी और दमदार किरदारों के लिए जाना जाने वाला ‘एजेल’ इंटरनेशनल लेवल पर फेमस हो चुका है और उन सभी देशों में इसे काफी अधिक देखा गया है, जहां इसे तब्दील किया गया है।

दर्शकों का मनोरंजन

बोधी ट्री मल्टीमीडिया के फाउंडल डायरेक्टर और सीईओ मौतिक तोलिया ने बताया कि हमें डिज्नी-स्टार के साथ इस नए शो पर पार्टनरशिप करने की खुशी है, जो एक इंटरनेशनल फॉर्मेट के रोमांचक और अट्रैक्टिव परिवर्तन के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने का वादा करता है। यह समझौता हमारी टीम की विभिन्न प्लेटफार्मों पर दर्शकों को पसंद आने वाली हाई-क्वालिटी वाली सामग्री बनाने की क्षमता का प्रमाण है।

कंटेंट प्रोडक्श

2013 में स्थापित, बीटीएमएल टेलीविजन, फिल्मों और डिजिटल प्लेटफार्मों के लिए कंटेंट प्रोडक्शन में माहिर है। कंपनी ने अलग-अलग स्किल में कई भाषाओं में 35 से अधिक शो का निर्माण किया है, जिन्हें दर्शकों की सराहना और प्रशंसा मिली है। बीटीएमएल भारत के सांस्कृतिक पात्रों की डाइवर्सिटी को दर्शाने वाली अट्रैक्टिव और नए कंटेंट बनाने के लिए कमिटेड है। बोधी ट्री मल्टीमीडिया का नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर लास्ट क्लोजिंग प्राइज 17.60 रुपये रहा है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दी गई राय एक्सपर्ट की निजी राय होती है। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। यूजर्स को मनीकंट्रोल की सलाह है कि निवेश से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *