Dealing Rooms: इन दोनों स्टॉक्स में मिलेगा बंपर मुनाफा, डीलर्स ने क्लाइंट्स से कराई खरीदारी – Dealing Rooms Dealers advised to buy in these stocks to earn bumper profit

सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Rooms Check पेश किया जाता है। जिसमें यतिन मोता सूत्रों के द्वारा ब्रोकरेज हाउसेज के डीलिंग रूम्स से ये जानकारी हासिल करते हैं कि आज बाजार बंद होने के पहले किन 2 स्टॉक्स में ब्रोकरेजेस अपने क्लाइंट्स को सबसे ज्यादा ट्रेड लेने की सलाह दे रहे हैं। उन्हीं सूत्रों के आधार पर आपको ये जानकारी साझा की जाती है कि डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।

इसके साथ ही किस वजह से डीलिंग रूम इन स्टॉक्स पर दांव लगा रहे हैं या किस स्टॉक में आने वाले दिनों में कितने रुपये तक और तेजी नजर आ सकती है। आज निवेशक किस स्टॉक में अपनी पोजीशन बना सकते हैं या किसमें निवेशक को बिकवाली करनी चाहिए। इसकी पूरी जानकारी निवेशकों को इस खास सेगमेंट में उपलब्ध कराई जाती है।

जानते हैं आज का Dealing Rooms Check-

आज डीलिंग रूम्स में दो स्टॉक्स में खरीदारी की राय अपने क्लाइंट्स को दी गई। यतिन ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने अपने क्लाइंट्स को इस स्टॉक में BTST strategy यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की रणनीति अपनाने की सलाह दी है। डीलर्स का मानना है कि इस स्टॉक में 885-900 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। UK-India के बीच Free Trade Agreement होने जा रहा है। इसके चलते भी Alcholic Products बनाने वाली इस कंपनी को फायदा हो सकता है। वहीं आज इस काउंटर में HNIs द्वारा खरीदारी की गई है।

उतार-चढ़ाव के बीच दायरे में बाजार, MOFSL की शिवांगी सरडा से जानिये निफ्टी पर राय और दमदार कॉल्स

यतिन ने आगे कहा कि दूसरे स्टॉक के रूप में आज डीलर्स ने डीलिंग रूम्स में प्राइवेट बैंकिग स्टॉक इंडसइंड बैंक में खरीदारी करने की सलाह दी है। डीलर्स के मुताबिक आज घरेलू फंड्स द्वारा इस स्टॉक में खरीदारी की गई है। डीलर्स को लगता है कि इस स्टॉक में पोजीशनल टारगेट के रूप में 1200-1225 के लेवल्स देखने को मिल सकते हैं। वैसे भी इस स्टॉक में फ्रेश बाईंग देखने को मिली है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *